उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत जिले (Baghpat District) में भीषण सड़क हादसा हो गया। जहाँ एक ट्रक और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए, आरपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। जानकारी के मुताबिक यह हादसा रविवार शाम लगभग 7:30 बजे बागपत जिले के बालैनी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे बालैनी टोल प्लाजा के पास हुई।

वही, मृतकों की पहचान फतेह मोहम्मद (35), तबस्सुम (32), बेटी इलमा (8), इकरा (6), मायरा (2) की रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, फतेह मोहम्मद परिवार के सदस्यो के साथ मेरठ जिले के सिवालखास गाँव से ससुराल होकर अपने गाँव लौट रहे थे। पुलिस ने मौके से ट्रक को कब्जे में लिया है। आरोपी ट्रक ड्राइवर घटना के बाद मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह भेजा गया।

इसी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) ने बागपत जिले में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।