सारा अली खान ने सबसे सामने सलमान खान को कहां अंकल

सारा अली खान अक्सर अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हमेंशा उनकी वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में एक इंवेट में सारा अली खान ने सलमान खान को एक ऐसी बात कहीं जिसे सुनने के बाद सभी लोग हैरान रहे गए। आईफा अवॉर्ड्स में सारा प्यार प्यार में भाईजान को अंकल बुला देती हैं। जिसके बाद तो उनका एस्प्रेशन देखने लायक होता हैं।

सोशल मीडिया पर सारा अली खान का एक वीडियों वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में सलमान खान और सारा अली खान दोनो ही आपस में मस्ती करते नज़र आ रही हैं। बातों बातों में सारा अली खान ने सलमान खान को अंकल कह दिया था। जिसके बाद सलमान का मुंह बन गया फिर सलमान खान इशारों ही इशारों में कहते हैं कि आपकी पिक्चर तो गई जिसके बाद सारा कहती हैं कि मेरी पिक्चर क्यों गई,आप ही ने तो कहां था अंकल बुलाओ। इसे सुनने के बाद तो इवेंट मे आए सभी सितारें अपनी हंसी पर कंट्रोल नही कर पाते हैं।

सारा के बारे में बताएं तो सारा अली खान सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं। उनका अंदाज फैन्स को बेहद पसंद आता है आखिरी बार उन्हें अतरंगी रे फिल्म में देखा गया था। वहीं अब वे विक्की कौशल के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट में बिजी चल रही हैं।