राजू श्रीवास्तव के निधन पर जब तापसी पन्नू से पूछा सवाल, तो जानिए क्यो आया तापसी पन्नू को गुस्सा

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Actress Taapsee Pannu) पिछले कुछ दिनों से मीडिया से थोड़ी नाराज नज़र आ रही हैं। कई बार वह मीडिया के सवालों पर भड़कती नज़र आई हैं। अब हाल ही में तापसी (Taapsee) फिर मीडिया से नाराज हो गईं जब उनसे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) के निधन पर सवाल किया गया। बता दें कि बीते दिन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली एम्स अस्पताल में निधन हो गया। इस दौरान कई सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। वहीं बीती शाम तापसी को जब देखा तो मीडिया फोटोग्राफर्स ने उनके सामने भीड़ लगा दी। एक्ट्रेस के रास्ते के सामने सब इकट्ठा हो गए और वह इससे परेशान हो गईं।

तापसी जैसे ही बाहर आ रही थीं तो किसी ने उनसे राजू श्रीवास्तव के निधन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, क्या बोलूं?? तापसी को फिर जब जगह नहीं मली तो उन्होंने सभी को वहां से रास्ते बनाने के लिए हटने के लए कहा। वह कहती हैं, आप हटिए, ऐसा मत करिए। थोड़ा हटिए और इसके बाद थैंक्यू बोलकर वहां से निकल जाती हैं।

तापसी के इस वीडियो पर मिक्स रिस्पॉन्स आ रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि तापसी अब घमंडी हो गई है। तो वहीं तापसी के फैंस कमेंट कर रहे हैं कि एक्ट्रेस को ऐसे घेर लेंगे तो वह परेशान ही होगी न।