फोटो में दिख रही यह बेहद प्यारी बच्ची बड़ी होकर जीत चुकी है मिस यूनिवर्स का ताज

फोटो में दिख रही यह बेहद प्यारी बच्ची बड़ी होकर बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती है। इसके लाखों करोड़ों फैंस है। इसके हर एक अदा के फैंस दीवाने हैं। यह आए दिन सुर्खियों में रहती है। इस बच्ची ने मिस यूनिवर्स का ताज जीत कर देश का नाम रौशन किया। इसके बाद इसने ब़ॉलीवुड में डेब्यू किया और कई बड़े एक्टर्स के साथ जोड़ी बनाई। यह बच्ची बड़ी होकर बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती है और बड़े दिलवाली है। यह कइयों के लिए मिसाल है।

शायद आपने इस बच्ची को अब तक पहचान लिया हो और जो लोग नहीं पहचान पाए है, उन्हें बता दें कि यह बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बचपन की फोटो है। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हाल ही में ललित मोदी के साथ रिलेशन को  लेकर सुर्खियों में थीं। सोशल मीडिया पर इस रिश्ते को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। बता दें कि सुष्मिता सेन काफी स्ट्रगल कर के आगे बढ़ी हैं। एक सामान्य परिवार की लड़की होने से लेकर मिस यूनिवर्स बनने तक की उनकी जर्नी किसी भी छोटे शहर की लड़की के लिए एक सपना हो सकता है। सुष्मिता सेन फिल्मों में सलमान खान, गोविंदा समेत कई एक्टर्स  की हीरोइन रह चुकी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन ने लंबे समय बाद वापसी की है और  को आखिरी बार उन्हें डिज्नी प्लस हॉटस्टार श्रृंखला आर्य सीजन 2 में देखा गया था। इस शो में उन्हें काफी पसंद किया गया।