52 साल की महिला के पति का ड्राइवर एक साल तक करता रहा रेप

हरियाणा के गुरुग्राम जिले में पुलिस ने 52 साल की महिला से लगातार एक साल तक कथित रूप से बार-बार बलात्कार करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि महिला की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक आरोपी पीड़िता के पति के पास चालक के तौर पर काम करता था और घर के कामों में भी मदद करता था।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि 10 दिसंबर 2019 को जब वह घर पर अकेली थी तो चालक उसके कमरे में घुसा और उसके साथ छेड़छाड़ की। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने कथित तौर पर उसके पति को जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने शिकायतकर्ता के हवाले से कहा कि उस दिन के बाद, आरोपी ने कथित तौर पर एक साल से अधिक समय तक उसके साथ बलात्कार किया और रोकने की कोशिश करने पर पति को जान से मारने की धमकी भी दी।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा, “मैं लंबे समय तक चुप रही, लेकिन अब मैंने आखिरकार पुलिस से संपर्क करने का फैसला किया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में बुधवार को सेक्टर 51 के महिला पुलिस थाने में चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं और कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।