सिध्दू मूसेवाला कि हुई आपसी रंजिश के तहत हत्या, गोल्डी बरार की थी साज़िश

पंजाब के मशहूर गायक और कांग्रेस नेता सिध्दू मूसेवाला कि रविवार को दिन दहाडे़ हत्या कर दी गई। बताया जा रहा हैं की यह हत्या आपसी रंजिश के तहत की गई है। सिध्दू मूसेवाला पर लगभग 30 से 40 बार गोलियां दाग कर उनकी हत्या की गई है जिससे सिध्दू मूसेवाला कि ऑन दा स्पॉट मौत हो गई थी। हत्या कराने वाले कनाडा में बैठे गोल्डी बरार ने खुद इस हत्या कांड का खुलासा किया, जिसमें लॅारेंस बिशनोई गैंग ने मिलकर हत्या को अंजाम दिया। सिध्दू मूसेवाला कि ऑन दा स्पॉट मौत हो गई थी ।

आपको बता दें कि सिध्दू मूसेवाला कि सुरक्षा पंजाब सरकार ने शनिवार को ही हटा दी थी जिसका फायदा गोल्डी बरार ने उठाया और कनाडा के लक्की ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली। सिध्दू मूसेवाला अपने दोनो कमांडो को साथ लेकर नहीं गए थे और ना ही बुलेट प्रूफ गाड़ी लेकर गए थे। आपको बता दें कि हत्या मे तीन प्रकार के हथियारों को प्रयोग मे लाया गया हैं।

बताया जा रहा है कि साल 2021 में विक्की मुददूखेड़ा की हत्या कर दी गई थी इस हत्या कांड मे शामिल 3 गुंडो को हाल ही में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सैल ने पकड़ा था तीनों गुंडो से जब पुछताछ की गई तो एक नामी सिंगर के मैनेजर के उस हत्याकांड में शामिल होने कि बात पता चली थी। सूत्रों के मुताबिक वह पंजाबी गायक सिध्दू मूसेवाला थे। हालांकि सिध्दू मूसेवाला ने अपने पोल्टीकॅल पॉवर का इस्तेमाल किया और अपने मैनेजर को इंडिया से बाहर अस्ट्रेलिया भेज दिया था।