दुल्हन की खूबसूरती देख दूल्हे के दोस्त एकसाथ गिरे ज़मीन पर

शादी की खुशी और इंतज़ार अगर सबसे ज्यादा किसी को होता है, तो वो होते हैं दूल्हे और दुल्हन के दोस्तों को। ताकि वो खूब मस्ती और मज़ाक कर सकें। अक्सर आपने देखा भी होगा कि शादी में दूल्हा-दुल्हन चाहे कितनी भी अच्छे क्यों न लग रहे हों। उनके दोस्त उनकी हर बात का मज़ाक उड़ाते हैं। जबतक शादी हो नहीं जाती हंसी मज़ाक का ये सिलसिला जारी रेहता हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो खुब वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन को देखते ही दूल्हे के दोस्तों ने ऐसा रिएक्शन दिया, जो देखने लायक है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन पूरी तरह से रेडी है और वो दरवाज़ा खोलती है। दरवाज़ा खोलते ही ढेर सारे दोस्त एकसाथ खड़े नज़र आते हैं और वो दुल्हन को देखते ही होश खो बैठते हैं और ज़ोर-ज़ोर से शोर मचाते हुए एक-दूसरे के ऊपर गिरने लग जाते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सभी खूब हंस रहे हैं और ज़ोर-ज़ोर से शोर मचा रहे हैं। उनको हंसता देख दुल्हन भी खूब तेजी से हंसते लग जाती है।

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पर wedabout  नाम के पेज पर देख सकते हैं। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और देखने में काफी मजेदार भी है। वीडियो को अबतक 2 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

यहां देखे वीडियो :-https://www.instagram.com/reel/CdshHRuJ4Sr/?igshid=YmMyMTA2M2Y=