दिल्ली में एक नाबालिग के साथ रेप

राजधानी दिल्ली (Capital Delhi) के अशोक विहार इलाके (Ashok Vihar Locality) में बंद पड़े एक एमसीडी (MCD) स्कूल परिसर में रेप की ख़बर सामने आई है। आरोप है कि स्कूल परिसर में लूटपाट के दौरान दुष्कर्म की घटना हुई है। दिल्ली पुलिस ने रेप और लूट की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता के परिजनों का मानना है कि इस घटना में किसी जानकार का हाथ हो सकता है। दिल्ली पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक, पीड़ित के माता पिता अशोक विहार के एक एमसीडी स्कूल में कॉन्ट्रैक्ट पर मजदूरी का काम करते हैं।

शिकायत में बताया गया है कि एमसीडी स्कूल में कुछ दिनों से काम बंद था, लेकिन पीड़िता का परिवार वहीं रह रहा था। मंगलवार के दिन पीड़िता के माता-पिता कहीं और मजदूरी करने गए थे। वे 16 साल पीड़िता और उसकी 18 वर्षीय बड़ी बहन को घर पर छोड़ कर गए थे। आरोप है कि रात करीब 11:30 बजे एक लड़का जबरन गर में घुस गया। लड़के ने पहले लूटपाट की, फिर रसोई में रखा चाकू उठाया और डराकर छोटी बहन के साथ रेप किया।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी को तलाश की जा रही है। पुलिस ने कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है। पुलिस के मुताबिक, प्रारंभिक जाँच में घर में किसी तरह के जबरन घुसने का कोई सबूत नहीं मिला है। इस मामले की पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।