रणबीर कपूर ने करण जौहर के शो पर आने से किया मना

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर एक बार फिर से अपने पॉपुलर शो ‘कॉफ़ी विद करण’ से लोगों का मनोरंजन करने के लिए एकदम तैयार हैं। कॉफ़ी विद करण के अब तक कई सीजन आ चुके हैं और सभी सीजंस पर लोगों ने भरपूर प्यार बरसाया है। कॉफ़ी विद करण के 7 वें सीजन का प्रीमियर 7 जुलाई को होने जा रहा हैं। ऐसे में रणबीर कपूर के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। खबर है कि रणबीर कपूर इस सीजन शो का हिस्सा नहीं बनेंगे और इस बात का खुलासा खुद करण जौहर ने किया है। जहां रणबीर की वाइफ आलिया भट्ट शो में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी, जिसके कई प्रोमो वीडियो सामने आ चुके हैं, वहीं रणबीर कपूर ने शो पर आने से मना कर दिया है।

रणबीर कपूर ने शो पर न आने के अपने कुछ वाजिब कारण को साझा किया हैं। रणबीर कपूर के मुताबिक, अगर वो शो पर आएंगे तो कुछ ऐसा जरूर कह देंगे, जो उनके लिए मुसीबत का सबब बन सकता हैं। रणबीर ने कहा है, “मैं कुछ कह सकता हूं, जिससे कि मुझे परेशानी हो जाए, इसलिए में शो पर नहीं आना चाहता”

करण ने कहा, “एक्टर्स सेम बातें कई और जगह भी कहते हैं, लेकिन उन्हें इतनी प्रतिक्रिया नहीं मिलती, जितनी मेरे शो पर मिलती है. लोग उन्हें ट्रोल करने का इंतजार करते हैं, क्योंकि उन्होंने कॉफ़ी विद करण पर कुछ कहा था। मैं अपनी शो की प्रतिष्ठा से बर्बाद हो गया हूं” गौरतलब है कि इससे पहले रणबीर कपूर तीन सीजन में कॉफ़ी विद करण का हिस्सा रह चुके हैं और सिर्फ रणबीर ही नहीं, इस सीजन शाहरुख, सलमान और आमिर ने भी शो पर आने से मना कर दिया है।