
अग्रणी फूड कंपनी पार्ले (Parle) के मशहूर ब्रांड पार्ले-जी बिस्किट (Parle-G Biscuits) ने लॉकडाउन की अवधि में बिक्री का लगभग 40 दशकों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। पार्ले प्रोडक्ट के सीनियर कैटेगरी हेड मयंक शाह ने कहा है कि आम ग्राहकों के अलावा सरकारी एजेंसियों और एनजीओ का पसंदीदा ब्रांड होने की वजह से इस लॉकडाउन (Lockdown) के महीनों में पार्ले-जी ने अप्रत्याशित बिक्री दर्ज की है। बिक्री में बढ़ोतरी की एक बड़ी वजह यह भी है कि कंपनी ने दो रुपए मूल्य में भी बिस्कुट का पैकेट लांच किया हुआ है। उनका कहना है कि कंपनी ने बिस्कुट कैटेगरी में इस तरह की बिक्री पिछले 30-40 वर्षों में नहीं देखी थी। इस बिक्री के दम पर ही बिस्किट सेगमेंट में कंपनी की हिस्सेदारी 5% पर पहुंच गई है।