अडाणी मामले में ईडी दफ्तर के सामने विपक्ष का प्रदर्शन

केंद्र सरकार (Central government) को घेरने के लिए विपक्ष लगातार संसद में अडानी (Adani) से जुड़े मुद्दे उठा रहा है। दिल्ली में अडाणी मुद्दे पर ज्ञापन सौंपने के लिए विपक्षी सांसदों ने संसद से ईडी (ED) कार्यालय तक मार्च शुरू किया। हालांकि एनसीपी और टीएमसी (NCP and TMC) विपक्षी संसदों द्वारा दिल्ली में ईडी कार्यालय तक संसद से विरोध मार्च में भाग नहीं ले रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने विजय चौक पर मार्च कर रहे विपक्षी सांसदों को आगे मार्च नहीं करने की सूचना दी क्योंकि धारा 144 सीआरपीसी लागू है और यहां किसी भी आंदोलन की अनुमति नहीं है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Congress President Mallikarjun Kharge) ने मार्च के दौरान कहा कि हम सभी अडाणी घोटाले में ज्ञापन सौंपने के लिए निदेशक ईडी से मिलने जा रहे हैं। लेकिन सरकार हमें विजय चौक के पास कहीं नहीं जाने दे रही है, उन्होंने हमें रोक दिया है। लाखों रुपए का घोटाला हुआ है, एलआईसी, एसबीआई और अन्य बैंक बर्बाद हो गए हैं।

आज का सवाल:-

क्या सरकार को जल्द से जल्द कोई कदम उठाना चाहिए?

(इस सवाल का जवाब नीचे दिए नंबर पर अपने नाम, मोबाइल नंबर और स्थान (Area जहां आप रहते हैं) के साथ लिखकर व्हाट्सएप करें। सभी जवाब सही होने पर आपको व्हाट्सएप द्वारा सूचित किया जाएगा।
अगर आप के सभी सवालों के जवाब सही हुए तो आप जीत सकते हैं ढेरों इनाम।
तो जल्दी से सभी सवालों के जवाब दें, हमारा व्हाट्सएप नंबर है:
09811378993)