दिल्ली NCR में फिर दोहराया गया निर्भयाकांड, प्राइवेट पार्ट मे डाली रॉड

दिल्ली-एनसीआर (Delhi- NCR) में एक बार फिर निर्भयाकांड (nirbhaya case) जैसी घिनौनी वारदात को दोहराया गया है। संपत्ति विवाद (property dispute) में दिल्ली की एक महिला को अगवा कर गाजियाबाद मे 2 दिन तक उसके साथ गैंगरेप किया गया। आरोपियों ने मानवता की सारी हदें पार करते हुए पीड़िता के प्राइवेट पार्ट्स (private parts) में लोहे की रॉड भी डाल दी। महिला की हालत इस वक्त गंभीर है और अस्पताल में भर्ती है। 4 आरोपियों को अब तक हिरासत में लिया गया है।

गाजियाबाद (Ghaziabad) के नंदग्राम थाना क्षेत्र (Nandgram Police Station) में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पांच आरोपियों ने दो दिन तक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया और आरोपियों ने महिला के गुप्त अंग में लोहे की रॉड भी डाल दी। इसके बाद पीड़िता को अधमरी हालत मे आश्रम रोड के पास फेंक कर फरार हो गए। यूपी-112 (UP-112) से थाना पुलिस को इस घटना की सूचना मिली तो पुलिस ने पीड़ित महिला को अस्पताल भेजा। पीड़िता का दिल्ली के जीटीबी अस्पताल (GTB Hospital) मे इलाज चल रहा है।

महिला दिल्ली के नंदनगरी (Nand nagari) की रहने वाली है। वह नंदग्राम क्षेत्र मे अपने भाई के घर मिलने आई थी। वापस लौटते समय कुछ लोगों ने उन्हें उठा लिया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी महिला को पहले से ही जानने वाले थे और दोनों पक्षों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। मामले में पांच लोगो को हिरासत में लिया है। इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गाजियाबाद पुलिस को किया नोटिस जारी किया है l