लखनऊ में घर में घुसकर नाबालिग की दुष्कर्म के बाद हत्या

देश में इन दिनों लव जिहाद (love jihad) के मामले सामने आ रहे हैं। खासकर पिछले दिनों साहिल (Sahil) ने जिस तरह से राजधानी दिल्ली (Capital Delhi) में जिस तरह साहिल ने अपनी प्रेमिका का मर्डर किया है उसने हिलाकर रख दिया है। अब उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Capital Lucknow) से एक चौंकाने वाली ख़बर आई है। यहाँ एक मुस्लिम युवक ने नाबालिग हिंदू लड़की का पहले रेप किया, फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

दरअसल, यह मामला लखनऊ के इंदिरा नगर (Indira Nagar) थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां फतेहापुरवा तकरोही गांव निवासी शाहिद ने 14 वर्षीय किशोरी की हत्या कर दी है। आरोपी ने पीड़िता के घर में घुसकर पहले उसके साथ दुष्कर्म किया, इसके बाद पकड़े जाने के डर से लड़की के सिर पर हथौड़े से वार कर हत्या कर दी। बता दें कि यह पूरी घटना बुधवार दोपहर की बताई जा रही है।

आरोपी शाहिल इतना शातिर निकला कि उसने वारदात करने के बाद भी सबूत मिटाने की कोशिश की। हत्या के बाद आरोपी ने लड़की की लाश को पंखे से लटका दिया, ताकि लोगों को सुसाइड लगे। हालांकि मामला सामने आया गया और पुलिस ने गंभरीता दिखाते हुए मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।