ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ शेयर की फोटो तो रणवीर सिंह का यूं आया रिएक्शन

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री सुष्मिता (actress sushmita) सेन के साथ अपने रिश्ते पर आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी ने खुलासा किया है। उन्होंने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के साथ अपनी खास तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते को साझा किया है। इसके बाद से फिल्म और क्रिकेट जगत में हर कोई हैरान है। ललित मोदी और सुष्मिता सेन को बहुत से लोग सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भी इस कपल के रिश्ते की घोषणा के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते नज़र आ रहे है।

ललित मोदी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने अभिनेत्री के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की है। उनकी इस पोस्ट पर कई फिल्मी सितारों और क्रिकेट जगत के लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भी ललित मोदी और सुष्मिता सेन की तस्वीर पर कमेंट किया है।

उन्होंने पोस्ट पर अपने कमेंट हार्ट इमोजी शेयर किया है। उनके इस इमोजी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं आपको बता दें कि ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर पहले तो सुष्मिता सेन के साथ कई तस्वीरें शेयर कर बेटर हॉफ बताया था। जिसके बाद सभी को यह लगने लगा का दोनों ने शादी कर ली है। वहीं अपनी अगली पोस्ट में उन्होंने फैंस को क्लीयर किया की वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ललित मोदी से पहले सुष्मिता सेन का नाम रोहमन शॉल के साथ जुड़ा था, जिससे अब अभिनेत्री का ब्रेकअप हो चुका है।