‘केजीएफ’ 2 मचा सकता है बॉक्स ऑफिस पर तहलका

कन्नड़ सुपरस्टार यश (kannada superstar yash) के प्रशंसक का इंतजार खत्म होने वाला है। फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) 14 अप्रैल को सिनेमाघरों (cinemas) में दस्तक देने जा रही है। सुन्ने मे आया है कि फिल्म साल 2022 की सबसे बड़ी ओपनर मूवी साबित होने वाली है।

प्रशंसक केजीएफ के पार्ट 2 को लेकर कब से इंतजार कर रहे थे। अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है। तीन दिन बाद यानी 14 अप्रैल को फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए एकदम तैयार है। इस मूवी को लेकर कहा जा रहा है कि पार्ट वन की तरह यह भी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होगी। यहां तक की सबसे ज्य़ादा शुरुआत ही में कमाई करने वाली मूवी केजीएफ बन सकती है।

केजीएफ 2 की एडवांस बुंकिंग करीब एक हफ्ते पहले ही शुरू कर दी है। यश की मूवी को देखने के लिए लोगो मे उल्लास उमड़ता जा रहा है। और लोग जम कर सीट बुक कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि यश की मूवी हिंदी बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन धमाल मचाने का तैयारी मे है।

आपको बता दे की केजीएफ 2 (KGF 2) में संजय दत्त का किरदार देखने लायक है।वहीं रवीना टंडन भी अलग किरदार में नजर आएंगी। मूवी के स्टारकास्ट इन दिनों अपने फिल्म के प्रमोशन में जोर शोर से जुटे हुए हैं। यह मूवी हिंदी समेत कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम जैसी भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।