सुकेश चंद्रशेखर मामले में हुई पूछताछ,ईडी के समक्ष पेश हुईं जैकलीन फर्नांडीज

ईडी की चार्टशीट से यह भी खुलासा हुआ था कि जैकलीन फर्नांडिस से सुकेश चंद्रशेखर ने दिसंबर 2020 से जनवरी 2021 के दौरान उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन अभिनेत्री ने उसकी कॉल का जवाब नहीं दिया था। अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि सरकारी कार्यालय के किसी व्यक्ति ने उनसे संपर्क किया था और उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से संपर्क करने के लिए कहा था, जिन्हें वह शेखर रत्न वेला के नाम से जानती थीं।

सुकेश ने बताई गलत पहचान
अभिनेत्री ने आगे बताया कि उन्होंने सुकेश से संपर्क किया, तो उन्होंने अपने परिवार के साथ ही अपनी पहचान सन टीवी के मालिक के रूप में दी। उन्होंने यह भी कहा कि वह जयललिता के राजनीतिक परिवार से हैं और वे चेन्नई से हैं। जैकलीन ने बताया, सुकेश ने कहा था कि वह मेरे बहुत बड़े प्रशंसक हैं, और मुझे दक्षिण में फिल्में करनी चाहिए और सन टीवी के रूप में उनके पास कई परियोजनाएं हैं। उस समय से ही दोनों संपर्क में आए थे।

सुकेश ने दिए थे ये गिफ्ट्स 
जब ईडी ने उनसे सुकेश चंद्रशेखर से कोई उपहार मिलने के बारे में पूछा, तो जैकलीन फर्नांडिस ने एजेंसी को बताया कि उन्हें एक लिमिटेड एडिशन का परफ्यूम मिला है। इसके अलावा हर हफ्ते वीन एल्कलाइन पानी की बोतलें। हर दूसरे दिन फूल, अलग-अलग जगहों से चॉकलेट। गुच्ची, शनेल से तीन डिजाइनर बैग, गुच्ची के दो जिम वेयर, लूई वीटॉन के जूते, दो डायमेंड इयररिंग, मल्टी कलर स्टोन के दो ब्रेसलेट और हेमीज ब्रेसलेट मिला था। इसके अलावा नौ-नौ लाख की तीन बिल्लियां और अरबी घोड़ा भी दिया था, जिसकी कीमत 52 लाख रुपये थी। जैकलीन ने बताया कि सुकेश की ओर से उन्हें एक मिनी कूपर भी मिला था, लेकिन इस कुछ समय बाद उसने वापस ले लिया था। मिनी कूपर कार के बारे में पूछे जाने पर जैकलीन ने कहा, मैंने ही उससे कार को वापस लेने के लिए कहा था, क्योंकि मैं उसे स्वीकार नहीं करना चाहती थी। उसके मना करने पर मैंने कार को अपने दोस्त के घर पार्क किया और चाबी गार्ड को दे दी थी।