मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस की सुनवाई 20 दिसंबर तक टली

मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) आज (12 दिसंबर 2022) दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश होने के लिए पहुंचीं। पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) ने संक्षिप्त सुनवाई के बाद मामले की सुनवाई 20 दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दी है। आपको बता दें कि पटियाला हाउस कोर्ट में जैकलीन के साथ उनके वकील प्रशांत पाटिल और शक्ति पांडे भी वहाँ मौजूद थे।

बता दें कि इस मामले में आखिरी सुनवाई 24 नवंबर को हुई थी। इस दौरान जैकलीन के वकीलों ने आरोप पर अपना पक्ष रखने और बहस के लिए अगली तारीख मांगी थी, जिसके बाद कोर्ट ने जैकलीन को ने इस मामले में 12 दिसंबर की अगली तारीख दी थी। बता दें कि जांच के दौरान आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया था, जिसके आधार पर कोर्ट ने 15 नवंबर को जैकलीन को जमानत दे दी थी।

आपको बता दें कि जब से जैकलीन का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़ा है तभी से उनकी गिरफ्तारी की मांग उठ रही है। प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी रिपोर्ट में सुकेश चंद्रशेखर पर कई हाई-प्रोफाइल लोगों को ठगने का आरोप लगाया है।