बच्ची बड़ी होकर फिल्मों और वेब सीरीज में मचा रही है धमाल, जाने कौन हैं ये सुंदरी

स्कूल यूनिफॉर्म पहने यह लड़की बड़ी होकर बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हो गई हैं। यह लड़की साउथ की फिल्मों से लेकर टीवी शो और वेब सीरीज में अपना कमाल दिखा रही हैं। इस लड़की का फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और लोग इसे पहचानने का चैलेंज ले रहे हैं। बचपन के फोटो में यह लड़की बेहद सिधी सादी और प्यारी दिख रही है। लेकिन बड़ी होने के बाद बदले हुए लुक में प्रशंसक इस लड़की को पहचान नहीं पा रहे हैं।

अगर आपने भी अब तक नहीं पहचाना हैं तो आपके बता दें यह टैलेंटेड यंग अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) की बचपन की फोटो है, हाल ही में वह वेब प्लेटफॉर्म पर कई शो करते नज़र आईं हैं। जल्द ही नेटफ्लिक्स सीरीज सीए टॉपर त्रिभुवन मिश्रा में वह नज़र आएँगी।

श्वेता बसु प्रसाद का जन्म 11 जनवरी, 1991 को जमशेदपुर में हुआ था। श्वेता बचपन में ही फैमिली के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई थीं। वह बचपन में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करने लगी थीं, श्वेता ने टीवी से करियर शुरू किया था लेकिन जल्द ही वो फिल्मों में भी काम करने लगीं। वह 2000 में शाहरुख खान की फिल्म फिर भी दिल है हिंदुस्तानी में नज़र आई थीं। विशाल भारद्वाज की हॉरर कॉमेडी फिल्म मकड़ी में वह डबल रोल में दिखीं। उन्हें इसके लिए बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था।

श्वेता ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई टीवी शोज में भी काम किया। एकता कपूर के शो कहानी घर-घर की, करिश्मा का करिश्मा, श..श कोई है और चंद्रनंदिनी में भी नज़र आईं थी यह शो काफी पॉपुलर रहा और उनके काम को काफी पसंद किया गया।