गौरी खान ने तोड़ी चुप्पी बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर, “इससे बुरा नही हो सकता”

ड्रग्स केस (Drug Case) में आर्यन खान (Aaryan khan) का नाम आने से लेकर उसकी गिरफ्तारी और जमानत तक, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के परिवार को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा हैं। हालांकि इस बारे में अब तक शाहरुख खान या उनके परिवार के किसी सदस्य ने इस विषय में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की थी। अब मां गौरी खान (Gauri Khan) ने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तार पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। टीवी शो ‘कॉपी विद करण 7’ (Coffee with Karan 7) के सेट पर गौरी खान ने कहा कि उनके और उनके परिवार के लिए इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है। गौरी खान ने कहां

शो के होस्ट करण जौहर ने पूछा, ‘हम सब जानते हैं कि यह आर्यन के लिए मुश्किल समय रहा हैं और आप सभी इन हालात में मजबूती से उभरे हैं। मैं आपको एक मां के रूप में जानता हूं। हम एक ही परिवार के सदस्य हैं और मैं भी इसी परिवार का सदस्य हूं। गौरी इस पर आप कुछ कहेंगी।

इस पर गौरी ने कहा, ‘जो कुछ भी हमने अभी झेला है, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता, लेकिन इस दौरान हम सभी एक परिवार के रूप में खड़े रहे, यह सबसे ज्यादा सुकून देने वाला रहा हैं। हम आपस में ज्यादा प्यार महसूस कर रहे हैं। हमारे सभी दोस्त और इतने सारे लोग जिन्हें हम जानते भी नहीं, हमारे साथ आए। हम खुद को धन्य महसूस करते हैं। हम उन सभी के आभारी हैं जिन्होंने हमारी मदद की हैं।