मारा गया गैंगस्टर जरनैल सिंह

पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) में बुधवार (24 मई) सुबह गैंगवार में गैंगस्टर जरनैल सिंह (Gangster Jarnail Singh) मारा गया है। अमृतसर देहात के एसएसपी सतिंदर सिंह (SSP Satinder Singh) ने कहा कि यह घटना सठियाला गांव में हुई, जहां जरनैल सिंह के प्रतिद्वंद्वी गिरोह के हमलावरों ने गोलियाँ चलाईं, जिससे उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, बाबा बकाला के पास सठियाला गांव में चार बदमाशों ने गैंगस्टर पर 20 राउंड से ज्यादा गोलियां मारी। फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो गया है। मृतक जरनैल सिंह गोपी घनश्यामपुरिया गिरोह का सदस्य बताया जा रहा है। घटना के सीसीटीवी फुटेज में 4 हमलावार घटना को अंजाम देते दिख रहे हैं। चारों हमलावरों ने करीब 15 मिनट तक गोलीबारी की।

फुटेज में देखा जा सकता है कि जरनैल सिंह जैसे ही दुकान से बाहर आता है, हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे जरनैल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हमलावर स्विफ्ट कार में आए थे। जरनैल को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।