बीजेपी विधायक ने सोनिया गांधी को कहा ‘विषकन्या’

कर्नाटक (Karnataka) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के लिए 10 मई को मतदान होना है। सत्ता में आने के लिए सभी पार्टियां अपनी पूरी कोशिश कर रही हैं। इस बीच नेताओं की अभद्र भाषा भी शुरू हो गई है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Chairman Mallikarjun Kharge) ने गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ विवादित बयान दिया और उन्हें जहरीले सांप बताया था। अब खड़गे पर पलटवार करते हुए बीजेपी विधायक अपशब्दों में एक कदम और आगे निकल गए। बीजेपी विधायक ने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को ‘विषकन्या’ कहा।

कोप्पल में एक जनसभा के दौरान बीजेपी विधायक बासनगौड़ा ने सोनिया गांधी को ‘विषकन्या’ कहा। बासनगौड़ा ने कहा, ”पूरी दुनिया ने मोदी को माना। अमेरिका ने एक समय उन्हें वीजा देने से मना कर दिया था, बाद में उन्होंने रेड कार्पेट बिछाकर मोदी का स्वागत किया।”

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना जहरीले सांप से करने वाले अपने बयान से पलटवार करते हुए कहा, “पीएम मोदी से कोई निजी दुश्मनी नहीं है और यह विचारधाराओं की लड़ाई है।” हालांकि, भारतीय जनता पार्टी ने दिग्गज कांग्रेसी नेता पर पलटवार करते हुए पार्टी के एक शीर्ष नेता ने कहा, “हां, पीएम मोदी भ्रष्टाचारियों के लिए जहरीला सांप हैं।”