‘आश्रम’ की बबीता ने बटोरी सुर्खियाँ दिखा के अपना ग्लैमरस लुक

बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज ‘आश्रम’ दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस वेब सीरीज में बबिता के रोल में त्रिधा चौधरी ने किया था। जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया। वह इस वेब सीरीज से रातों रात फेमस हो गई थी। त्रिधा चौधरी रियल लाइफ में भी काफी ग्लैमरस हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपना लेटेस्ट फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं। त्रिधा ने अब अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है। जिसमें वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं।

गोल्डन कलर की बिकिनी के साथ उन्होंने क्रीम कलर (cream color) कि डोरी से बना श्रग पहना हुआ हैं। उनके इस लुक को देख कर फैंस की नज़र उनसे नहीं हट रही है। त्रिधा चौधरी की इस फोटो को अब तक काफी बार देखा जा चुका है। फैंस इस फोटो पर काफी लाइक कमेंट कर रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, आपने तो बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को भी पीछे छोड़ दिया। वहीं कई फैंस ने बोल्ड, ग्लैमरस, हॉर्ट, ब्यूटीफुल और फायर, किलर कमेंट और इमोजी शेयर किए हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें त्रिधा चौधरी इन दिनों एक शॉर्ट फिल्म ‘अरेंज्ड’ पर काम कर रही हैं.  फिल्म में उनके साथ ऋत्विक धनजानी नज़र आने वाले हैं। ‘अरेंज्ड’ का प्रीमियर 25 मार्च को अमेजन के शॉपिंग ऐप पर मौजूद मिनी-टीवी पर किया गया है।