दिल्ली के नंदनगरी में ताबड़तोड़ फायरिंग में ASI की मौत

राजधानी दिल्ली (Capital Delhi) के नंदनगरी इलाके (Nandnagari area) में एक शख्स ने सरेआम सहायक उप-निरीक्षक (ASI) पर खुलेआम फायरिंग कर दी। इससे एएसआई की मौके पर ही मौत हो गई। इतना ही नहीं इस गोलीबारी में एक स्कूटर सवार युवक को भी गोली लग गई। साथ ही फायरिंग में ऑटोरिक्शा चालक भी बाल-बाल बच गया। पुलिस की पकड़ से बचने के लिए एएसआई पर गोली चलाने वाले शख्स ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। अब इस गोलीबारी की असली वजह सामने आ गई है।

पुलिस की शुरुआत जांच में पता चला है कि एएसआई दिनेश शर्मा और आरोपी मुकेश कुमार के बीच 25 हजार रुपए को लेकर विवाद था। आरोपी शख्स काफी समय से उधार लिए पैसे नहीं लौटा रहा था। जब एएसआई ने उस पर पैसे लौटाने का दबाव बनाया तो शख्स ने हत्या की योजना बना ली। उसने एएसआई को नंदनगरी के फ्लाईओवर के पास मिलने को कहा। वहां वह उसके पैसे लौटा देगा।

एएसआई समय पर वहां पहुंच गया। लेकिन उसे नहीं पता था कि सामने वाला ने उसे किस इरादे से वहां बुलाया है। जैसे ही शख्स ने एएसआई को देखा तो उसने अपनी जेब से पिस्तौल निकाली और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इससे एएसआई दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई। जब आरोपी फायरिंग कर रहा था तो पीछे से गुजर रहे स्कूटर सवार युवक अमित कुमार के पैर पर भी गोली लग गई और वह नीचे गिर गया।