हरियाणा में अपने ‘मेक इंडिया नम्बर वन’ कैम्पेन की शुरुआत करेंगे अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल बुधवार को हरियाणा से अपने ‘मेक इंडिया नम्बर वन’ कैम्पेन की शुरुआत करेंगे। इस अवसर पर उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी रहेंगे। केजरीवाल 7 सितंबर दोपहर 1 बजे हिसार में प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करेंगे। मीडिया से बात करने के बाद दोपहर 3 बजे युवाओं के साथ दोनों ही नेता टाउनहॉल मीटिंग में शामिल होंगे। जिसके बाद शाम करीब 5 बजे सोनाली फोगाट के परिजनों से मुलाकात के लिए मान और केजरीवाल उनके घर जाएंगे।

8 सितंबर को आम आदमी पार्टी की तरफ से तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। गुरुवार को सुबह 11 बजे आम आदमी पार्टी की तिरंगा यात्रा में भी दोनों ही नेता शामिल होंगे। तिरंगा यात्रा की समाप्ति वाली जगह पर दोपहर 1 बजे जनसभा होगी जिसे अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान संबोधित करेंगे।

बताते चलें कि इससे पहले मंगलवार को केजरीवाल से मिलने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे थे। दोनों नेताओं की मुलाकात के दौरान दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) नेता संजय झा भी मौजूद थे। केजरीवाल से पहले कुमार ने मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के महासचिव सीताराम येचुरी और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के महासचिव डी.राजा से भी उनके पार्टी कार्यालयों में मुलाकात की थी।

आज का सवाल:- 

  • ‘मेक इंडिया नम्बर वन’ कैम्पेन शुरुआत करने के पीछे क्या नीति हैं अरविंद केजरीवाल की?

(इस सवाल का जवाब नीचे दिए नंबर पर अपने नाम, मोबाइल नंबर और स्थान (Area जहां आप रहते हैं ) के साथ लिखकर व्हाट्सएप करें। सभी जवाब सही होने पर आपको व्हाट्सएप द्वारा सूचित किया जाएगा।
अगर आप के सभी सवालों के जवाब सही हुए तो आप जीत सकते हैं ढेरों इनाम।
तो जल्दी से सभी सवालों के जवाब दें, हमारा व्हाट्सएप नंबर है:
9811378993.)