‘भूल भुलैया 2’ के बाद कार्तिक आर्यन को मिली सलमान खान के डायरेक्टर कि फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (bollywood actor kartik aaryan) इन दिनों अपने करियर के अच्छे दिनों से गुजर रहे हैं। बीते दिनों वह फिल्म भूल भुलैया 2 (bhool bhulaiyaa)  में नजर आए थे। कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) की यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। फिल्म (भूल भुलैया 2) (bhool bhulaiyaa 2)की सफलता के बाद अब कार्तिक आर्यन  की झोली में एक और बड़े डायरेक्टर की फिल्म आ गई है। यह डायरेक्टर कबीर खान (director kabir khan) हैं। कबीर खान एक था टाइगर और 83 जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। कबीर खान कार्तिक आर्यन की फिल्म का निर्देशन करेंगे जबकि साजिद नाडियाडवाला (sajid nadiadwala) फिल्म के निर्माता होंगे।

कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा कार्तिक आर्यन ने खुद सोशल मीडिया (social media) के जरिए की है। कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी, कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला की तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है। कार्तिक आर्यन ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘यह बहुत खास है। अपने पसंदीदा फिल्म फिल्मकार कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला सर के साथ इस रोमांचक यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं। साथी ही कमेंट कर उनकी फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं। गौरतलब है कि कबीर खान कार्तिक आर्यन के साथ सच्ची घटना पर आधारित फिल्म बनाएंगे।