दिल्ली के नंद नगरी में एक युवक को मारा चाकू

राजधानी दिल्ली (Capital Delhi) के नंद नगरी थाना क्षेत्र (Nand Nagri police station area) में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक शख्स ने कासिम नाम के 20 वर्षीय युवक पर चाकू से हमला कर दिया। घायल का इलाज एम्स के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है। पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार की देर रात पीसीआर पर एक कॉल आई, जिसमें फोन करने वाले ने बताया कि एल 111 स्कूल कबूतर चौक के पास उसके भाई को चाकू मार दिया है, जिसे लेकर उसे जीटीबी अस्पताल लाए हैं। यहां से घायलों को एम्स के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।

घायल के परिजनों की शिकायत पर आरोपित सोहैब उर्फ बाबू के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि अभी पीड़ित का बयान दर्ज नहीं किया गया है। साथ ही मामले की जाँच भी की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी का पीड़िता से दो साल पहले झगड़ा हुआ था। इस दौरान पीड़ित ने आरोपी के चेहरे पर मुक्का मारा था, जिससे उसकी आंख और नाक में दिक्कत हो गई थी। इसी बात को ध्यान में रखते हुए आरोपित ने बदले की भावना से कासिम पर चाकू से हमला कर दिया। वहीं, इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी एक के बाद एक कई बार पीड़िता को पीटते नज़र आ रहा है।