इंदौर में एक 7 साल की लड़की की चाकू मारकर पड़ोसी ने की हत्या

मध्यप्रदेश (Madhya pradesh) के इंदौर शहर (Indore city) के आजाद नगर (Aazad nagar) इलाके में शुक्रवार (Friday) को एक व्यक्ति ने सात साल की बच्ची (7 year old girl) की कथित तौर पर चाकू गोद कर हत्या कर दी हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी सद्दाम (accused saddam) को गिरफ्तार करने के बाद उसके घर को ध्वस्त कर दिया गया है क्योंकि उसका निर्माण अवैध तौर पर किया गया था।

आजाद नगर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह पीड़िता महनूर (Victim Mahnoor) (7) का खून से लथपथ शव उसके पड़ोसी सद्दाम के घर पर मिला, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गयी थी। उन्होंने बताया कि बच्ची के शव पर चाकू से वार के निशान थे।

अधिकारी ने कहा कि सद्दाम को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया हैं, बाद में उसने बच्ची की हत्या को स्वीकार कर लिया है, हालांकि अपराध के पीछे का मकसद अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि इलाके में तनाव है और स्थानीय लोग आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। त्रिपाठी ने कहा, ‘‘ वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर सद्दाम के अवैध रुप से बने मकान को शाम को गिरा दिया गया हैं।