केरल में एक व्यक्ति ने चलती ट्रेन में लगाई आग, 3 की मौत

केरल (Kerala) के कोझिकोड (Kozhikode) में रविवार (02 अप्रैल 2023) को एक व्यक्ति ने यात्रियों पर पेट्रोल छिड़क कर चलती ट्रेन में आग लगा दी, जिसमें महिलाओं सहित आठ लोग जख्मी हो गए। ताज़ा जानकारी के मुताबिक, कोझिकोड जिले में एलाथुर रेलवे स्टेशन के पास एक ट्रेन में आग लगने से 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर एक बच्चे समेत तीन लोगों के शव मिले हैं। फोरेंसिक विशेषज्ञ मौके पर मौजूद हैं।

मृतकों की पहचान मत्तन्नूर निवासी रहमथ, उसकी बहन की दो साल की बेटी और नौफ़ल के रुप में हुई है। यह घटना अलाप्पुझा से कन्नूर जाने वाली एक्जीक्यूटिव एक्सप्रेस की डी1 कोच में हुई। पहले मिली खबरों में कहा गया था कि आरोपी ने एक महिला सहित कुछ यात्रियों से कहासुनी के बाद एक महिला पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

डी1 कोच में मौजूद लतीश के मुताबिक, लाल शर्ट पहने एक शख्स ने पहले पेट्रोल छिड़का और फिर माचिस जलाई। इससे कोच में आग लग गई, जिससे कम से कम आठ लोग घायल हो गए। घायल लोगों में से कुछ की पहचान प्रकाश, रूबी और ज्योतिंद्रनाथ के रूप में हुई है, ये सभी कन्नूर के सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज के पूर्व छात्र हैं। अन्य घायलों के नाम फिलहाल पता नहीं चल पाए हैं।

आज का सवाल:-

क्या ट्रेन पर हमला करने वाला व्यक्ति कोई अंतकवादी है?

(इस सवाल का जवाब नीचे दिए नंबर पर अपने नाम, मोबाइल नंबर और स्थान (Area जहां आप रहते हैं) के साथ लिखकर व्हाट्सएप करें। सभी जवाब सही होने पर आपको व्हाट्सएप द्वारा सूचित किया जाएगा।
अगर आप के सभी सवालों के जवाब सही हुए तो आप जीत सकते हैं ढेरों इनाम।
तो जल्दी से सभी सवालों के जवाब दें, हमारा व्हाट्सएप नंबर है:
09811378993)