दिल्ली में एक घर से मिली 3 लाशें

राजधानी दिल्ली (Capital Delhi) में एक दिल दहला (heart wrenching) देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक साथ 3 लोगों की लाशें मिली हैं। पुलिस के मुताबिक यह पूरा मामला दिल्ली के हरि नगर इलाके (Hari Nagar localities) का है। जहाँ एक घर में पति-पत्नी और नौकरानी की लाश मिली है। घर के मालिक समीर आहूजा और उनकी पत्नी शालू के साथ-साथ उनकी नौकरानी सपना की हत्या की गई है। पुलिस इस घटना के पीछे के कारणों की जाँच कर रही है। इस मामले में सचिन (19) और सुजीत (21) नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस ने बताया कि एक नवंबर को सुबह करीब 9 बजे हरि नगर थाने में एक फोन आया, जिसमें एक घर में चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां तीन लोगों के शव मिले। दो महिलाओं के शव काव्या ब्यूटी सैलून के ग्राउंड फ्लोर पर पड़े हुए थे। ये सैलून शालू चलाती थी। जबकि समीर का शव पहले फ्लोर पर मिला।

पुलिस ने बताया है कि शालू द्वारा चलाए जा रहे सैलून में मुख्य साजिशकर्ता और उसकी प्रेमिका काम करते थे। करीब 10 दिन पहले शालू और समीर ने दोनों को फटकार लगाते हुए निकाल दिया था। पुलिस का कहना है कि इसी के चलते साजिशकर्ताओं ने बदला लेने की योजना बनाई और सुजीत और सचिन के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। हत्या करने के बाद बदमाशों ने घर में पड़े लैपटॉप, कुछ कैश और अन्य चीजों को भी चुरा लिया।