टीना दत्ता ने खोला ज्यादातर टीवी एक्टर्स के डिप्रेशन मे जीने का राज़

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री, एक्टर्स में डिप्रेशन के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। पिछले कुछ सालों में एक्टर्स के सुसाइड करने के कई मामले सामने भी सामने आ चुके हैं। टीवी और सिनेमा जगत में क्यों डिप्रेशन इतना ज्यादा बढ़ता जा रहा है इस मामले पर हाल ही में एक्ट्रेस टीना दत्ता ने बात की। बिग बॉस सीजन 16 की कंटेस्टेंट टीना दत्ता ने शो में बातचीत के दौरान बताया कि एक्टर्स को क्या कुछ फेस करना पड़ता है।

15-15 घंटे करना पड़ता है काम
टीना दत्ता ने बिग बॉस हाउस में अंकित गुप्ता के साथ बातचीत में बताया कि एक्टर बनना इतना भी आसान नहीं। टीना ने बताया कि कलाकारों को कई बार 14-15 घंटे तक लगातार काम करना पड़ता है। टीवी शो ‘उतरन’ के जरिए लोकप्रिय हुईं टीना दत्ता ने बताया कि इससे इंसान का वर्क-लाइफ बैलेंस बिगड़ जाता है और वह परिवार को वक्त नहीं दे पाता।

लगातार चलते हैं शूट, नहीं मिलती छुट्टी
टीना दत्ता ने बताया कि कई शूट ऐसे होते हैं जो लगातार चलते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि ज्यादातर वक्त कलाकार सेट पर ही बिता देते हैं। इतना ही नहीं कलाकारों को बहुत मुश्किल ही छुट्टियां मील पाती हैं। क्योंकि ज्य़ादातर टीवी शोज और फिल्में सही समय सीमा के अंदर खत्म करनी होती हैं ऐसे में छुट्टी की कोई गुंजाइश नहीं होती।