अंकिता भंडारी बनना चाहती थी अपने परिवार का सहारा

अंकिता भंडारी जिसकी उम्र सिर्फ 19 साल की थी। अपने घर से पहली बार नौकरी के लिए अपने सपनो को पुरा करने के लिए अपने साथ उम्मीदों का बक्सा लेकर निकली अंकिता अब हमारे बीच नही हैं रिसेप्शनिस्ट के तौर पर नौकरी कर रही अंकिता ने 12 कक्षा तक पढ़ाई की और बाद में होटल मैंनेजमैंट का कोर्स किया ताकि जिंदगी में कुछ अच्छा कर सके। आपको बता दे कि 12वीं कक्षा में अंकिता को 88% हासिल हुए थे। अपने परिवार का सहारा बनने निकली अंकिता को यह नही पता था कि उनका सफर शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाएगा।

अंकिता ने 28 अगस्त को अपनी नौकरी के लिए ऑनलाइन (ONLINE) आवेदन किया था और 1 सिंतम्बर को अंकिता की उस रिर्जोट में ज्वाइनिंग (Joining) थी। आपको बता दे की अंकिता का गांव काफी दुर्गम और वीरान इलाके में है। गांव में वह अपने भाई और माता-पिता के साथ रहती थी और पिछले महीने ही गांव से निकलकर अंकिता भंडारी रिसॉर्ट में नौकरी करने गई थी।

आरोप हैं कि अंकिता भंडारी को वेश्यावृति मे धकेलने के लिए अमादा किया जा रहा था जिसका विरोध करने पर पीड़ीत अंकिता भंडारी को आरोपी पुलकित आर्या और उसके साथीयों ने मिलकर उसे चिल्ला नहर में फेंक दिया। रिसॉर्ट में पहले काम करने वाले कर्मचारीयों ने भी बताया की आरोपी पुलकित आर्या पहले भी गंदे कामो के लिए उकसाता था। शराब, अफिम, वेश्यावृति जैसे कामों को अंजाम दिया करता था।