अंकिता हत्याकांड में शव बरामद होने के बाद, मामला और भी उलझा

अंकिता भंडारी जिसका शव 18 सितंबर से लापता था। उसका शव मिल चुका हैं और शव मिलने के बाद पुरा मामला इतना भी सीधा नही हैं जितना दर्शाया जा रहा हैं। आपको बता दे की अंकिता मर्डर केस में शव को देखने वाली 2 महिलाओं ने बताया की शव बिलकुल भी फुला हुआ नही हैं। इस तरह यह कई सवाल खड़े होते हैं की अगर शव 5 दिन से पानी में था तो शव फुला क्यों नही, देखने वाली महिलाओं ने बताया की अंकिता के शरीर पर घाव के कई निशान थे और एक दांत भी टूटा हुआ था। और सबसे ज्यादा हैंरान करने वाली बात ते यह हैं कि शव के किसी भी हिस्से को मछलियों ने छुआ तक नही था। जबकि शव के गंगा नदी में आते ही मछलियाँ उस पर झपटती हैं।

ऋषिकेश के एम्स में जब अंकिता का शव, शवपरीक्षा (post mortem) के लिए ले जाया गया तब शवपरीक्षा में ये सामने आया की शव बरामद होने से कुछ ही घंटे पहले ही चिल्ला नहर में फंका गया गया था। आरोप हैं की 5 दिनो से अंकिता के साथ कई तरहा की दरिंदगी की गई थी।

इस वीडीयो को देख ये स्पष्ट हो रहा है की अंकिता का शव को पानी में पड़े हुए ज्यादा समय नही हुआ हैं। इसका मतलब यह हैं की शव को पानी में फेंकने के कुछ समय बाद ही शव को खोज लिया गया हैं। मतलब शरीर को फेंकने और खोजने के बीच जो अंतराल हैं ये कम हैं। यानी की कहानी इतनी भी सीधी नही जीतनी बताई जा रही हैं।