रनवे 34 में काम कर चुकी आकांक्षा सिंह का ग्लैमरस लुक आया फैंस के सामने

अजय देवगन (Ajay Devgan) स्टारर फिल्म रनवे 34 (Runway 34) हाल ही में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस रकुल प्रीत (Rakul Preet) भी लीड रोल में नज़र आई थी। इस फिल्म में अजय देवगन की वाइफ समायरा खन्ना का रोल निभाया था एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह ने। बड़े स्टार्स के होते हुए भी उन्हें इस फिल्म में नोटिस किया गया था। उनकी सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया। फिल्म में वह एक जिम्मेदार पत्नी और एक बच्चे की मां के रोल में थी। एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वह कई शो में नजर आ चुकी हैं।

आकांक्षा सिंह की मां एक थिएटर आर्टिस्ट हैं औऱ उन्होंने भी अपनी मां की तरह थिएटर से ही शुरुआत की थी। आकांक्षा एक फिजियोथेरेपिस्ट भी हैं। उन्होंने 2014 में राजस्थान में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड कुणाल सेन से शादी की, जो एक मार्केटिंग प्रोफेशनल हैं। वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़ी हैं और अपने लेटेस्ट फोटो और वर्क डिटेल्स  फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अपनी हर फोटो में आकांक्षा काफी खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं।

आकांक्षा सिंह का जन्म 30 जुलाई, 1990 में जयपुर, राजस्थान में हुआ था। वह हिंदी और तेलुगु फिल्मों में और शो में काम करती हैं। उन्होंने थिएटर से अपने करियर की शुरुआत की थी और उन्होंने 2012 में टेलीविजन सीरीज ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा से डेब्यू किया था। वह 2017 में फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी नजर आई थीं।

आकांक्षा ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में 2017 में फिल्म मल्ली रावा से डेब्यू किया था और इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला था। वहीं उन्होंने पेलवान (2019) के साथ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू किया। तमिल फिल्म इंडस्ट्री में 2022 में फिल्म क्लैप से उन्होंने डेब्यू किया था।

आकांक्षा वेब सीरीज गुलमोहर ग्रैंड में नजर आईं, जो कि होटल इंडस्ट्री पर बेस्ड है। 2018 में वह नागार्जुन के साथ अपनी दूसरी तेलुगु फिल्म देवदास में नजर आई थीं। और यह फिल्म भी हिट रही थी। फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया  गया था वहीं 2019 में उनकी कन्नड़ फिल्म पेलवान 5 भाषाओं में रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। 2021 में वह तेलुगु वेब सीरीज परम्परा में नजर आईं, जो डिज्नी+ हॉटस्टार पर प्रीमियर हुआ था। डिज़्नी+हॉटस्टार पर अपनी पहली हिंदी वेब सीरीज एस्केप लाइव में एक पुलिस ऑफिसर के रोल में थीं।