फन फैलाए घर में बैठा था किंग कोबरा, कुछ ही देर में हो गया बेकाबू

सोशल मीडिया पर आए दिन सांपों के खतरनाक वीडियो (Snake Dangerous Video) वायरल होते रहते हैं। जिनमें खासतौर पर सबसे खतरनाक सांप यानि किंग कोबरा के वीडियो (King Cobra Video) काफी ज्यादा वायरल होते हैं. आमतौर पर लोग इनका नाम सुनकर ही सहम जाते हैं, शायद यही वजह है कि लोग किंग कोबरा के वीडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं। इन दिनों किंग कोबरा का नया वीडियो (King Cobra New Video) सामने आया है, जिसमें किंग कोबरा एक घर में घुसकर घर के बीचोबीच फन फैलाए बैठा है और एक शख्स उसको पकड़ने की कोशिश भी कर रहा है लेकिन आगे वीडियो में जो हुआ वो देखकर आपके भी हाथ-पैर फूल जाएंगे।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक विशाल किंग कोबरा घर के आंगन में बीचोबीच बैठा है। किंग कोबरा देखकर ही काफी खतरनाक लग रहा है। वो जिस अंदाज़ में बैठा है, वो देखकर कोई भी डर जाएगा। किंग कोबरा के सामने ही एक शख्स हाथ एक प्लास्टिक का डिब्बा लिए उसे पकड़ने की कोशिश कर रहा है। देखकर साफ पता चल रहा है कि शख्स उसे पकड़ते हुए डर भी रहा है। शख्स कुछ देर कोशिश करने के बाद कोबरा के फन को डब्बे से ढ़कने में सफलता हासिल कर लेता है।

देखें वीडियो:

 

ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. और हर कोई इसे देखकर हैरान भी हो रहा है इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर rasal_viper नाम के पेज पर शेयर किया गया है।