पति ऋषि को याद कर रो पड़ीं नीतू कपूर

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर (Neetu Kapoor) इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ (Dance Deewane Juniors) में जज की भूमिका में दिख रही हैं। इस शो के मंच पर नीतू कपूर ने दिवंगत पति और एक्टर ऋषि कपूर (actor rishi kapoor) को याद किया। शो में एक कंटेस्टेंट की दादी ने नीतू कपूर को ऋषि जी की याद दिला दी और इसके बाद नीतू की आंखों से आंसू छलक पड़े। नम आंखों से नीतू कपूर ने ऋषि जी को याद किया। नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (official instagram account) से शो के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दिवंगत ऋषि कपूर (Late Rishi Kapoor) की बातें करते हुए नीतू कपूर की आंखें भी भीग गईं और एक्ट्रेस स्टेज पर ही रो पड़ीं।

शो में पहुंची मेहमान नीतू कपूर (Neetu Kapoor) से कहती हैं कि वे ऋषि (Rishi)  जी को याद करते कुछ सुनाना चाहती हैं। इसके बाद वे लंबी जुदाई गाना सुनाती हैं, जिस पर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) रो पड़ती हैं। नीतू कहती हैं कि, ‘मैं हर रोज किसी न किसी से मिलती हूं और हर रोज कोई न कोई मुझे उनकी याद दिला देता है। हर किसी की उनके साथ अपनी ही एक स्टोरी है’। वीडियो को शेयर हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने लिखा, ‘आज दो साल हो गए हैं ऋषि जी को हमें छोड़े हुए। 45 साल के साथी को खोना मुश्किल और दर्दनाक था। उस समय मेरे दिल को ठीक करने का एक ही तरीका था कि मैं खुद को मानसिक रूप से व्यस्त रखूं। इसमे मूवी (movie) और टेलीविजन (Television) ने मेरी बहुत मदद की। ऋषि जी हमेशा याद रहेंगे।

बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने 30 अप्रैल 2020 को 67 साल की उम्र में अंतिम सांस ली थी। ल्यूकेमिया (leukemia) नामक बीमारी से दो साल की लंबी लड़ाई के बाद ऋषि जी दुनिया को अलविदा कह दिया। ऋषि कपूर करीब एक साल तक अमेरिका में इलाज के बाद सितंबर 2019 में भारत लौटे थे, जिसके करीब एक साल बाद उनका निधन हो गया।