आलिया भट्ट बनी टॉप 5 इन्फ्लुएंसर्स में से एक

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को दस दिन से भी ज्यादा हो चुके हैं, बॉलीवुड का यह मोस्ट पॉपुलर कपल अपने काम पर लौट गया है। रणबीर कपूर ने जहां रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, वहीं आलिया भट्ट भी अपने प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। इस तरह इस कपस ने फुरसत के कुछ लम्हे साथ गुजारने के बजाए, अपने काम को पहले प्राथमिकता दी। लेकिन इस बीच नई नवेली दुल्हन आलिया भट्ट के लिए एक खुशखबरी भी आई है और यह खुशखबरी ना की, सिर्फ आलिया भट्ट के लिए नहीं है, बल्कि उनके फैन्स के लिए भी है।

आलिया भट्ट (Alia bhatt) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर सिनेमा की दुनिया के टॉप इन्फ्लुएंसर्स (Top Influencers) में एक जगह अपनी भी बना ली है। दुनिया भर के इन टॉप 5 इन्फ्लुएंसर्स की लिस्ट में आलिया भट्ट एकमात्र भारतीय और एशियाई कलाकार है। जिन्होने टॉप 5 की इस रैंकिंग में चौथे स्थान पर जगह बनाई है। इस लिस्ट में हॉलीवुड स्टार जेंडाया (zendaya) पहले नंबर पर हैं जबकि टॉम हॉलैंड (tom holland) दूसरे पर, विल स्मिथ (Will Smith) तीसरे पर और पांचवें नंबर जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) हैं।

आपको यह जान कर और भी खुशी मीलेगी की ‘आरआरआर’ (RRR) और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) में नजर आने के बाद आलिया भट्ट (Alia bhatt)अब जल्द ही हॉलीवुड (Hollywood) फिल्म में भी डेब्यू करने जा रही हैं, उनकी यह फिल्म नेटफ्लिक्स के पर नज़र आएगी। इस इंटरनेशनल स्पाई थ्रिलर फिल्म का नाम ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ है. इसमें उनके साथ गैल गडोट और जेमी डॉरनन नजर आएंगे। इस तरह अब वह वह लोकल से ग्लोबल स्टार में तब्दील होने जा रही हैं।