नोरा फतेही अपनी ड्रेस के लिए ट्रोल हुईं

नोरा फतेही (Nora Fatehi) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की डांसिंग क्वीन बन चुकी हैं, उनके डांस करने के यूनीक स्टाइल पर फैंस फिदा हैं। इसके अलावा नोरा अपने फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों बटोरती रहती हैं, लेकिन हाल ही में वह एक ऐसी ड्रेस में देखा गया। जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ (Dance Deewane Juniors) को जज कर रही हैं। हाल ही में नोरा फतेही इस शो के सेट के बाहर देखा गया। जहाँ थी। नोरा फतेही को एक ब्लू कलर की टाइट ड्रेस पहने हुए नज़र आई। इस दौरान का एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें देखा जा सकता है कि वह ड्रेस की लंबाई के कारण ठीक से चल-फिर भी नहीं पा रही हैं। दो लोगों की मदद लगी उनकी ड्रेस को जमीन से ऊपर उठा ने के लिए, ताकि नोरा फतेही ठीक से चल सकें।

जैसे ही नोरा (Nora Fatehi) का ये वीडियो वायरल हुआ तो लोग कमेंट करते हुए नही थके,और उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा, क्या ड्रामा है ये, दूसरे ने लिखा, पहना ही क्यों जब ड्रेस संभल नहीं रही है। किसी ने लिखा, कपड़े जमीन पर ना लग जाए, उसके लिए लोग रखे हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ऐसी ड्रेस पहनती क्यों हो, जब चला नहीं जाता है।