दिल्ली के मंगोलपुरी में हुए हत्याकांड की जांच करेगी अपराध शाखा

दिल्ली के मंगोलपुरी में हुए हत्याकांड (Murder in Mangolpuri of Delhi) की जांच अब दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा करेगी (Crime branch will investigate)। कल इस इलाके में रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने अब यह मामला अपराध शाखा को सौंप दिया है।

मालूम हो कि कल दिल्ली के मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा नाम के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में शामिल 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, रिंकू की हत्या एक जन्मदिन पार्टी में हुए विवाद के कारण हुई है। पुलिस ने बताया कि इस घटना में तीन चश्मदीद लोगों का बयान सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने दावा किया है कि एक रेस्टोरेंट मे उसकी जन्मदिन पार्टी में सभी दोस्त आए थे। तभी आपस में किसी बात को लेकर आरोपियों का रिंकू से झगड़ा हो गया। उस समय सभी लोग वहां से चले गए। उसके कुछ देर बाद रिंकू की हत्या हो गई।

वहीं दूसरी तरफ रिंकू शर्मा के परिवार वालों का कुछ और ही कहना है। रिंकू के परिवार वालों ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक पत्र लिख सुरक्षा की गुहार लगाई थी। इस पत्र में बताया गया कि आरोपियों के साथियों ने रिंकू के परिवार पर लाठी-डंडों और चाकू से हमला किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए रिंकू के घर पर सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं तथा मामले की जांच अपराध शाखा को सौंप दी गई है।