स्पोर्ट्स यूटिलिटी वीकल बनाने वाली महिंद्रा एंड महिंद्रा भारतीय मार्केट में अपनी पुरानी शान फिर से पाना चाहती है । इसके लिए कंपनी ने नई स्ट्रैटेजी तैयार की है। इसे ‘प्ले टू विन’ का नाम दिया गया है। भारतीय एसयूवी मार्केट में एमएंडएम का दबदबा था, लेकिन रेनॉ और फॉर्ड मोटर ने उसके इस बाजार में अच्छी सेंध लगाई है। एमएंडएम को मारुति सुजुकी और और ह्यूंदै मोटर से भी कड़ी टक्कर मिल रही है।
पिछले हफ्ते एमएंडएम ने 200 एग्जिक्यूटिव्स और 100 वेंडर्स के साथ वारसा के डबलट्री होटल में मीटिंग की थी। यहां कंपनी के बड़े अधिकारियों ने उनसे इस साल ऑटोमोटिव सेगमेंट में 26 पर्सेंट के ग्रोथ के लक्ष्य के बारे में बात की। महिंद्रा के प्रवक्ता ने वेंडर्स के साथ हुई मीटिंग के बारे में कहा कि यह कॉन्फिडेंशल मीटिंग थी। इसलिए वह इसके बारे में जानकारी नहीं दे सकते।