राजधानी दिल्ली में 16 साल की लड़की को चाकू गोदकर की हत्या

नई दिल्ली (New Delhi) में नाबालिग की हत्या का सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आया है। राजधानी (Capital) के शाहबाद डेयरी (Shahbad Dairy) इलाके में साहिल नाम के शख्स ने 16 साल की साक्षी की चाकू और पत्थरों से हत्या कर दी। सीसीटीवी फुटेज में नज़र आया कि कहासुनी होने पर वह लड़की को बीच रास्ते में रोक लेता है और चाकुओं में हमला कर देता है। लड़की पर हमले का वीडियो इतना वीभत्स है जिसे हम देख नहीं सकते।

यह मामला दिल्ली के बाहरी उत्तरी जिले के शाहबाद डेयरी थाना क्षेत्र का है। मुखबिर ने बीट स्टाफ को बच्ची की हत्या की जानकारी दी और तत्काल मौके पर आने को कहा। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। पता चला कि साक्षी गली से गुजर रही थी और अचानक एक लड़के ने उसे रोका और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

साहिल गली में चाकू से वार करता रहा और किसी ने साक्षी को बचाया तक नहीं। पुलिस पड़ताल में मृतका की पहचान 16 साल की साक्षी के रूप में हुई। नाबालिग लड़की ई-36 जेजे कॉलोनी निवासी जनकराज की बेटी थी। लड़का भी जेजे कॉलोनी का ही रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि साहिल और साक्षी के बीच संबंध थे। लेकिन रविवार को उनका झगड़ा हो गया था। जब साक्षी अपनी दोस्त नीतू के बेटे के जन्मदिन में शामिल होने जा रही थी, तो साहिल ने उसे गली में रोका लिया और उस पर चाकू और पत्थर से कई वार किए।