विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने गणेश उत्सव के मौके पर खरीदी 8 एकड़ जमीन

कहते हैं हर अच्छे काम को करने से पहले गणेश जी को याद किया जाता है वहीं बप्पा के इन शुभ दिनों में क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने मिलकर मुंबई में 8 एकड़ की जमीन खरीदी है। उनका यह जमीन मुंबई के अलीबाग के जिराड नाम के इलाके में है। माना जा रहा है कि कोहली और अनुष्का यहां मिलकर एक आलीशान फॉर्म हाउस बनाने का प्लान कर रहे हैं। बता दें कि कोहली से पहले यहां पर सचिन तेंडुलकर, रवि शास्त्री और रोहित शर्मा जैसे नामी स्पोर्ट्स स्टार भी जमीन ले चुके हैं।

कपल के स्टे के लिए ये बेहद ही खूबसूरत जगह है। वहीं बता दें कि इस खूबसूरत जगह की कीमत भी उतनी ही खूबसूरत है। इस 8 एकड़ की जमीन को 19 करोड़ 24 लाख 50 हजार रुपये में खरीदा गया है। वहीं 1 करोड़ 15 लाख की रमक पहले ही सरकारी खजाने में जमा कर दी गई है। बता दें कि विराट के भाई विकास ने 30  अगस्त को लेन देन पूरा किया था। उनकी यह डील रियल एस्टेट कंपनी समीरा हैबिटेट्स द्वारा पक्की की गई है।

इन दिनों विराट दुबई में हैं। वे और अनुष्का अलीबाग की इस जमीन को 6 महीने पहले ही देख चुके थे। वहीं लेन देन और बाकी का काम उनके भाई विकास ने पूरा किया है। बता दें कि युजवेंद्र चहल और हार्दिक पांड्या भी यहां जमीन ले रहे हैं। दोनों ही यहां की जमीन का निरीक्षण कर चुके हैं। यह कहना गलत नहीं होगा की अलीबाग की जगह फिल्म इंडस्ट्री और स्पोर्ट्स मैन के लिए पहली पसंद बन चुकी है।