‘पुष्पा’ की श्रीवल्ली का एयरपोर्ट पर दिखा क्यूट अंदाज

फिल्म ‘पुष्पा’ फिल्म की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना, इस फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद नेशनल क्रश बन गई हैं। आए दिन रश्मिका की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं और एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। रश्मिका मंदाना के स्वीट नेचर की भी अक्सर चर्चा रहती है, पैपराजी के साथ भी रश्मिका बेहद प्यार से पेश आती हैं। हाल में एक बार फिर उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान रश्मिका के क्यूट अंदाज की खूब चर्चा हो रही हैं। उनका हमेशा की तरह चुलबुला अंदाज दिखा लेकिन कुछ फैन्स ने इसे शो ऑफ कह दिया।

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में रश्मिका मंदाना एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। इस दौरान रश्मिका बेहद क्यूट दिख रही हैं। ब्लू लूज टॉप के साथ उन्होंने ब्लैक शॉर्ट स्कर्ट को पेयर किया है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की कैप और सेम कलर का मास्क कैरी किया है, जिसमें वह बहुत ही प्यारी दिख रही हैं। उनका क्यूट स्टाइल उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, क्यूट मेरी फेवरेट। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, बहुत ही प्यारी। वहीं, एक फैन ने लिखा है कि शो ऑफ करती हैं बस।

बता दें कि रश्मिका मंदाना बहुत ही जल्द बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने को तैयार हैं। रश्मिका मंदाना को एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनूं‘ में देखा जाएगा। इसके अलावा एक अन्य फिल्म ‘गुडबाय‘ के लिए उन्होंने अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ शूटिंग खत्म की है। फिल्म पुष्पा के बाद एक्ट्रेस को साउथ के साथ ही हिंदी के दर्शकों से भी खूब प्यार मिल रहा है और यही वजह है कि बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स उन्हें अप्रोच कर रहे हैं।